Breaking

Thursday, December 12, 2019

हर मोर्चे पर किसानों के साथ खड़ी है कमलनाथ सरकार- विधायक मैड़ा 40 लाख के विभिन्न निर्माण कार्यो का किया भूमिपूजन....


पेटलावद से  हरीश राठौड़ की रिपोर्ट

पेटलावद - किसानों के हितों के लिये मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार हर मोर्चे पर डटी हुई है, किसी को भी परेशानी नही आने दी जायेगी। क्षेत्र के विकास के कोई कमी नही आने दी जाएगी। यह बात विधायक वालसिंह मेड़ा ने ग्रामीण क्षेत्रो में 40 लाख रुपये के विभिन्न निर्माण के भूमि पूजन करते हुए कही। श्री मेड़ा ने कहा कि किसान हितैषी इस सरकार ने कर्जमाफी के साथ अपनी शुरुआत की थी। यह सौगात भी बड़ी थी ,जिसमे किसानों को कर्ज से मुक्त किया गया। विधायक ने बरवेट- महुडीपाडा कलां , देवली और कालीघाटी ग्राम पंचायत में पहुँचकर ग्रामीणों को आश्वस्त करते हुए कहा कि आपकी हर छोटी बड़ी समस्या का निदान किया जायेगा। माही के पानी से वंचित इलाको के लिए भी लिफ्ट से पानी पहुचाने के लिये भी पीएचई  के मंत्री सुखदेव पांसे से मुलाकात कर योजना बनाने के लिये निवेदन किया गया है। शीघ्र ही इस मामले में सकारात्मक परिणाम आयेंगे।
विभिन्न कार्यो की दी सौगत......
ग्रामीण क्षेत्रो में विधायक वालसिंह मेड़ा ने  विधायक निधि, आईटीडीपी तथा अजजा बाहुल्य बस्ती योजना में बनने वाले पुलिया और सीमेंट कांक्रीट रोड़ के लिये भूमि पूजन भी किया। इस दौरान एसडीएम एमएल मालवीय, सीईओ एनएस चौहान ,नायब तहसीलदार जितेंद्र अलावा भी उपस्थित थे। यहां पर सीईओ श्री चौहान ने प्रदेश सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए ग्रामीणों से लाभ लेने का आव्हान किया।
हर जगह हुआ जोशीला स्वागत......
विधायक श्री मेड़ा सहित जिला पंचायत सदस्य श्रीमती कलावती गेहलोत, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष ठा. हनुमंतसिंह डाबड़ी , जिला कांग्रेस महामंत्री सुरेश मुथा, युवा नेता विक्रम मेड़ा, पूर्व जनपद अध्यक्ष हीरालाल डाबी, विधायक प्रतिनिधि मन्नालाल हामड़ सहित सभी अतिथियों का स्वागत पुष्पहार के साथ साफा बांध कर सरपंच अनोखीलाल सिंगाड, महुडीपाडा सरपंच वीरेंद्र निनामा, देवली सरपंच गोपाल गामड़, कालीघाटी सरपंच पुनिबाई हटिला और युवानेता गिरधारी हटिला सहित पंचो और ग्रामीणों ने किया। विधायक श्री मेड़ा ने इस मौके पर ग्रामीणों की मांग पर बरवेट में चबूतरा निर्माण, सीसी रोड़ तथा पुलिया निर्माण , महुडीपाडा में टाण्डा में मन्दिर परिसर के पास समतलीकरण के साथ पानी की टंकी, देवली में सीसी रोड़ तथा सामुदायिक भवन बनाने की घोषणा भी की।
इस मौके पर रहे उपस्थित......
इस मौके पर रतनलाल पाटीदार, भेरूलाल रामपुरिया, कैलाश झामटा ,कालूराम पटेल, अजयपालसिंह राठौर,विपुल लोढ़ा, निलेश पटेल, भेरूलाल पटेल बाबड़ी, पारस पाटीदार,राहुल प्रजापत, प्रधुम्य पाटीदार, भंवर खडि़या, राकेश भूरिया, नानकु गामड़ सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण, अधिकारी  मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन पत्रकार संजय लोढ़ा ने किया आभार अशोक त्रिवेदी ने माना।
--------------------------/

समाचार एवं विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 

    🤳राज मेडा :-7049735636



Post a Comment

Post Top Ad