Breaking

Friday, December 20, 2019

तीसरे दिन भी जारी रहीं अतिक्रमण मुहिम..... भारतीय स्टेट बैंक के सामने यथावत है अतिक्रमण... प्रशासन ने हिदायत देकर छोड़ा...

पेटलावद से हरीश राठौड़ की रिपोर्ट

पेटलावद।
तीसरे दिन भी नगर में अतिक्रमण मुहिम जारी रहीं, यहां प्रशासन ने सख्ती से अतिक्रमण हटाया। नगर के वार्ड क्रमांक 6 केसरिया कुण्ड के समिप वर्षो से रहवासीयों ने शासकीय भूमि पर कब्जा जमाया हुआ था। सुबह से हीं एसडीएम एमएल मालवीय, तहसीलदार मुकेश काशिव, एसडीओपी बबीता बामनिया, सीएमओं लालसिंह राठौर, टीआई दिनेश शर्मा, नायब तहसीलदार भुपेन्द्र भिण्डे, रवि नरवेश, हका पटवारी दुलेसिंग सिंगाड़ व नगर परिषद के पूर्व सीएमओं कुलश्रेष्ट बद्रीलाल सेप्टा, चन्दन सतोगीया, रामलाल मुणिया, सोनु मेडम, शहरी दरोगा रामलाल धानुक के साथ नगर परिषद की टीम द्वारा नगर में फेले अतिक्रमण को सख्ती से हटाया। इस दौरान कई दुकानदारों ने अपने हाथों से अतिक्रमण हटाकर प्रशासन का सहयोग किया, साथ हीं नालियों के उपर बनायें गयें ओटले व ढालियों को भी हटाया गया। 
    
वहीं वार्ड 6 के निवासी राजदीप कलेक्शन पर दुकान के आगे ढालियें का अतिक्रमण होने से 10 हजार रूपयें का जुर्माना भी लगाया गया। केसरिया कुण्ड पर प्रशासन ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की जहां एक मालिक ने वर्षो से शासकीय जमीन पर पक्की दीवार बनाकर बाउंड्री बना रखी थी जिसे प्रशासन ने जेसीबी के माध्यम तोड़ा गया, इस दौरान मकान मालिक झकम पटवा व प्रशासन के बीच बहसबाजी भी हुई। मकान मालिक का कहना था कि उनके पास पुरी जमीन की रजिस्ट्री है, जिस पर मेने लोन भी ले रखा है तथा रजिस्ट्री बैंक में रखी हुई है। जिस पर प्रशासन द्वारा मौके पर दस्तावेज की फोटो काफी चैक करने के बाद उसे अमान्य करने के बाद प्रशासन ने अपनी जेसीबी चलाकर उसे धवस्त किया गया। इसके साथ हीं केसरिया कुण्ड अन्य अतिक्रमण को भी सख्ती से हटाया। नगर मे ंहो रहीं इस कार्रवाई से लोगो में आक्रोश देखा गया और नगर परिषद अध्यक्ष को कोसते नजर आयें।

भारतीय स्टेट बैंक पर अतिक्रमण यथावत.....

प्रशासन की टीम ने अतिक्रमण मुहिम के दौरान भारतीय स्टेट बैंक के बाहर रखे जनरेटर व अन्य सामान को हटाने के लिए शाखा प्रबंधक को कहां गया था, लेकिन बैंक द्वारा जनरेटर को अन्य जगह शिप्ट नहीं किया गया, जिससे लोगो में आक्रोश दिखाई दिया। बता दे कि बैंक में आने वाले ग्राहकों द्वारा अपने वाहन मार्ग पर हीं खडे कर दियें जाते है, जिससे यातायात भी बाधित होता है। प्रशासन द्वारा सुचित करने के बाद भी शाखा प्रबंधक द्वारा इस और कोई ध्यान नहीं दिया गया, जिस कारण यहां पर अतिक्रमण यथावत है।
--------------------------------////


समाचार एवं विज्ञापन देने के लिए  संपर्क करें

राज मेड़ा.   :- 7049735636
हरीश राठौड़ :-  99816 05033

Post a Comment

Post Top Ad