Breaking

Thursday, January 2, 2020

कमलनाथ सरकार का 1 वर्ष पूर्ण होने पर पेटलावद में आयोजित हुआ विशाल वृहद सम्मेलन....

पेटलावद से हरिश राठौड की रिपोर्ट

पेटलावद। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के 1 वर्ष पूर्ण होने पर आज पेटलावद में विशाल वृहद सम्मेलन का आयोजन किया गया। गुरूवार को नगर में एक निजी गार्डन में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वर्तमान झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया, जोबट विधायक कलावती भूरिया, थांदला विधायक वीरसिंह भूरिया, पेटलावद विधायक वालसिंह मेड़ा, प्रदेश प्रवक्ता मृणलापंथ सहित कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे, जिनकी मौजूदगी में एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में समस्त अतिथियों का साफा बांधकर व हार पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में इस नगर सहित आसपास क्षेत्र से कई कांग्रेसी कार्यकर्ता ग्रामीणजन उपस्थित हुए। 
        सम्मेलन को संबोधित करते हुए विधायक वालसिंग मेडा ने मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार में हुए कार्यो का बखान करते कांग्रेस सरकार द्वारा चलाई जा रहीं जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया। झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया ने केन्द्र की मोदी सरकार को कोसते हुए कहां कि केन्द्र में भाजपा की सरकार काल बनकर आई है तथा देश की जनता को परेशान करने का काम किया जा रहा है, साथ हीं यूरिया खाद को लेकर बयान देते हुए बताया कि कमलनाथ सरकार के नेतृत्व में प्रदेश में यूरिया की किल्लत को लेकर काम किया जा रहा है सभी सोसायटी पर बड़ी मात्रा में यूरिया भेज दिया गया है जल्द ही किसानों को यूरिया उपलब्ध हो सकेगा। साथ ही अन्य क्षेत्रो से आये विधायको ने भी कार्यक्रम में मौजूद ग्रामीणों को संबोधित किया एवं कमलनाथ सरकार की उपलब्धियो के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन सुरेश मुथा ने किया तथा आभार कांग्रेस जिलाध्यक्ष निर्मल मेहता ने माना।
कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष शांति डामोर, पेटलावद ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष नरेन्द्रपालसिंह, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष हनुमंतसिंह डाबड़ी राजेश डामर थांदला, चन्द्रवीरसिंह लाला, अग्निनारायणसिंह बोड़ायता, हिरालाल डाबी, याश्मिन शेरानी रतलाम, प्रदीप बना, फतेसिंह, जीवन ठाकुर, मन्नालाल हामड़, विक्रम चावड़ा, मिडि़या प्रभारी चंदु राठौड़ आदि कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।
 --------------------------//////////////

समाचार एवं विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें
🤳राज मेड़ा  7049735636
हरिश राठौड़ :- 99816 05033


Post a Comment

Post Top Ad