Breaking

Wednesday, January 29, 2020

रोटरी क्लब ने किया स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

पेटलावाद से ओपी मालवीय की रिपोर्ट

पेटलावद। रोटरी क्लब न्यू पेटलावद ने स्व. मथुरालालजी मेहता की स्मृति में राजेन्द्र मेहता के सहयोग से हड्डी रोग निदान शिविर का आयोजन किया गया शिविर मे मुख्य अतिथि के रूप में राजेन्द्र मेहता, बीएमओ डा. चोपड़ा, डॉ. के डी मंडलोई, डॉ. उर्मिला चोयल, डॉ एसके महाजन व श्री शुक्ला उपस्थित थे शिविर में दाहोद से आये डॉ. राहुललबाना, थंांदला के दीपक सोनी ने लगभग 125 मरीजो का उपचार किया मेहता परिवार द्वारा शिविर में मरीजो के लिए निशुल्क दवाईयां की व्यवस्था की गई थी कार्यक्रम का संचालन रोटेरियन किर्तीश चाणोदिया ने किया।

हुआ शपथ विधी समारोह

शनिवार को मेहता परिवार व रोटरी क्लब के स्वास्थ्य शिविर के उपरांत रोटरी क्लब न्यू पेटलावद की नई कार्यकारिणी का शपथ विधी समारोह आयोजित किया गया रोटरी क्लब के नये पदाधिकारीयों को क्षेत्रीय विधायक वालसिंह मैड़ा के मुख्य आतिथ्य में, रोटरी क्लब 3040 के डिस्टीक गवर्नर श्री धीरेन्द्र दत्ता की अध्यक्षता में, नगर पंचायत अध्यक्ष मनोहर लाल भटेवरा व एसडीएम एमएल मालवीय के विशेष आतिध्य में शपथ दिलाई गई अतिथियों ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों के द्वारा किया गया स्वागत भाषण रोटरी क्लब न्यू के संस्थापक अध्यक्ष राहुल मुथा द्वारा दिया गया स्वागत भाषण के पश्चात नवागत अध्यक्ष रवि मेहता को रोटरी पीन लगाकर पूर्व अध्यक्ष राहुल मुथा ने कार्यभार सौंपा इसी तरह नवागत सचिव रोहित कटकानी को भी पूर्व सचिव संजय चाणोदिया ने पीन लगाकर कार्यभार सौंपा कार्यक्रम को संबोधित करते हुवे विधायक वासिंह मैड़ा ने कहा कि रोटरी क्लब समाजसेवा के कार्य में हमेशा अग्रणी रहा है मे हमेशा रोटरी क्लब के सहयोग के लिए तत्पर रहुंगा रोटरी क्लब के गवर्नर श्री धरेन्द्र दतता ने रोटरी के उद्देश्य उसके कार्य पर प्रकाश डाला कार्यक्रम को एसडीएम श्री मालवीय व मनोहर लाल भटेवरा ने भी संबोधित किया संबोधन के पश्चात रोटरी क्लब के असिस्टेंट गर्वनर श्री भरत मिस्त्री ने नवागत पदाधिकारीयों को शपथ दिलवाई कार्यक्रम में नगर के गणमान्य नागरिक,प्रशासनिक अधिकारी व पत्रकार गण भी उपस्थित थे।
कार्यक्रम में रोटरी क्लब के अनूप मेहता, संजय बरबेटा,निलेश मेहता, पदम मेहता, संजय मेहता, किर्तीश सी. चाणोदिया, आकाश सोलंकी,आनंद सुराना, आभास सोलंकी, रवि सोलंकी, मनीष चाणोदिया, अरूण मेहता आदि रोटेरियन उपस्थित थे कार्यक्रम के उपरांत बच्चो के द्वारा नाट्य प्रस्तुति दी गई और सहभोज का आयोजन किया गया।

;-------------;////////

समाचार एवँ विज्ञापन के लिए संपर्क करे 
🤳🏻🤳🏻🤳🏻🤳🏻🤳🏻
राज मेड़ा  7049735636
हरिश राठौड 7974658311


Post a Comment

Post Top Ad