Breaking

Tuesday, January 21, 2020

सीमांकन के बाद थाने की खुली जमिन पर पुलिस ने गाडे खम्बें.... पक्के निर्माण पर कब होगी कार्रवाई...करोड़ो कि जमीन भाजपा नेता के कब्जें में,

पेटलावद से हरिश राठौड की रिपोर्ट

पेटलावद। सोमवार को पुलिस थाना मद की जमिन पर राजस्व विभाग के दल के द्वारा कियें गयें सीमांकन और थाने की जमिन की सीमाओं की जानकारी होने के बाद मंगलवार को थाना प्रभारी दिनेश शर्मा के द्वारा अपनेपुलिस जवानों के साथ मिलकर जमिन को अपने कब्जें में लेने की कार्रवाई प्रारंभ की। पुलिस जवानों के साथ स्वयं थाना प्रभारी अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और गड्डे खोदकर खम्बें गाडे और खुली पड़ी भूमि को अपने कब्जें में लिया।

पक्के निर्माण को भी कब्जें में लेने की तैयारी....

इस संबंध में थाना प्रभारी दिनेश शर्मा ने चर्चा के दौरान बताया कि राजस्व दल के द्वारा खुली भूमि के साथ साथ भूमि पर अवैध प्रकार से बडे एवं पक्के निर्माण कार्य करते हुए नगर के भूमाफिया और भाजपा नेता और भुमाफिया के द्वारा कब्जा कर रखा है अब दल के द्वारा इन निर्माण कार्यो को अवैध अतिक्रमण बता दिया गया है। ऐसी स्थिती में वरिष्ट अधिकारियों से मार्ग दर्शन लेने के बाद इन पक्के व अवैध निर्माण कार्यो को तोड़कर रिक्त भूमि का कब्जा लेने की कार्रवाई भी जल्द हीं की जावेगी। वहीं अतिक्रामक नेता ने भी अपने अवैध व पक्के कब्जें को तोड़ने से बचाने के लिए जोड तोड़ की राजनिती शुरू कर दी है। देखना यह है कि इस पुरे मामले में थाने की बेशकिमती करोड़ो की जमिन अतिक्रमण से मुक्त होती है या कोई जुगाड़ जमता है।
--------//////




Post a Comment

Post Top Ad