Breaking

Monday, January 6, 2020

एसडीएम एम एल मालवीय ने पत्र जारी कर बैंक प्रंबधकों को किया निर्देषित... कियोस्क संेटर ग्रामीण क्षेत्रों में हो संचालित..

पेटलावद से ओपी मालवीय की रिपोर्ट

पेटलावद। अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पेटलावद ने बैंक प्रबंधकों को पत्र जारी करते हुए निर्देशित किया कि पेटलावद नगर में संचालित किए जा रहे है कियोस्क सेंटरों की जांच कर उन्हें यथा स्थान पर स्थानांतरित की जाए, जिससे कि ग्रामीणों को कोई असुविधा ना हो। एसडीएम एमएल मालवीय ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक प्रदीप सक्सेना , बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा प्रबंधक अनिल श्रीवास्तव, बैंक ऑफ इंडिया के प्रबंधक जाॅन डेविट मुणिया, क्षेत्रिय ग्रामीण बैंक शाखा के डीएस सोनगरा प्रबंधकों को जारी पत्र में एसडीएम मालवीय ने निर्देशित किया कि आप कियोस्क सेंटरों की जांच कर उचित कार्रवाई करें तथा इन्हें इनके ग्रामीण स्थान पर भेजें। पत्र में बताया कि समाचार पत्रों एवं जनप्रतिनिधियों की शिकायत के आधार पर आपके बैंक द्वारा संचालित कियें जा रहे कियोस्क सेंटर निर्धारित ग्राम में स्थापित नहीं होकर पेटलावद नगर में कार्य कर रहे हैं जिससे शासन की ग्राम स्तर पर हीे दी जाने वाली सुविधा का लाभ नहीं मिल पा रहा है।
           बता दे कि इन कियोस्क सेंटर के संचालको द्वारा एजेंसी तो ग्रामीण क्षेत्रों के नाम पर ले रखी है किन्तु कियोस्क नगर में संचालित कियें जा रहे है, जिसके कारण हितग्राहियों को समय पर राशि मिल पाती है। शासन की मंशाओं के मुताबिक हितग्राहियों को ग्रामीण क्षेत्रों में वह सुविधा मिले लेकिन कियोस्क संेटर के संचालक अपनी मर्जी के मुताबिक मुख्यालय पर हीं कियोस्क सेंटर संचालित कर रहे थे। मामले को हमारें द्वारा प्रमुखता से उठाया गया था जिसको लेकर सोमवार को एसडीएम ने बैंक प्रबधकों को निर्देशित किया की समस्त कियोस्क सेंटरों की जानकारी उपलब्ध करवायें और इन्हंे ग्रामीण क्षेत्रों में इनके निर्धारित स्थान पर बैठायें।


-----------------//////
समाचार एवं विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें
🤳राज मेड़ा  7049735636
हरिश राठौड़ :- 99816 05033


Post a Comment

Post Top Ad