Breaking

Saturday, February 29, 2020

सांसद के सामने ग्रामीणों ने रखी समस्याएं, सांसद निधि से की ७ लाख की घोषणा


पेटलावद से हरिश राठौड़ की रिपोर्ट

पेटलावद। सांसद गुमानसिंह डामर से ग्राम करडावद के श्री कृष्ण मंदिर चबूतरा निर्माण के लिए ५ लाख व ग्राम पंचायत टेमरिया मंदिर चौक के लिए २ लाख रूपए के सीसी रोड की घोषणा सांसद निधि से की हैं।
दरअसल, श्री डामोर ग्राम टेमरिया आए थे। वे यहां प्रजापत की माता के निधन होने पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने सांसद के समक्ष समस्याएं रखी। ग्राम पंचायत में नल जल योजना की स्वीकृति के बारे में भी विस्तार से चर्चा की। ग्रामीणों ने कहा पूर्व में ग्राम पंचायत की योजना के लिए सर्वे हो चुका है। लेकिन राशि नहीं आने के कारण काम शुरू नहीं हो पाया। उन्होंने योजना का काम शुरू करवाने की मांग की ताकि पानी की समस्या का अंत हो सके। इस पर सांसद में तत्काल संबंधित विभाग के अधिकारियों से चर्चा करवाने के निर्देश दिए।
           ग्रामीणों ने लाडक़ी नदी पर त्रिवेणी संगम पर बैराज बनाने की मांग की। उन्होंने कहा यहां बैराज बनता है तो करडावद, टेमरिया, रामगढ़ बांद्रारूंडा, केसरपुरा, रामगढ़ आदि गांव के किसानों को फायदा मिलेगा। इस अवसर पर कृष्णपालसिंह राठौर गंगाखेड़ी, राधेश्याम डांगी, मन्नालाल प्रजापत, भरतलाल आंजना, रतनलाल पटेल, सुभाष राठौड़, रणछोड़लाल गरवाल, नारायण गरवाल, राजाराम आदि मौजूद थे।

Post a Comment

Post Top Ad