Breaking

Thursday, February 13, 2020

नगर सरकार के स्टाल पर वार्ड पार्षद ने महिलाआें सहित सोंपा ज्ञापन... पार्षद की नहीं सुनते तो जनता की कब सुनेगी न.प

पेटलावाद से हरिश राठौड की रिपोर्ट

पेटलावद। नगर परिषद पेटलावद के द्वारा म.प्र. शासन के निर्दश अनुसार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन करते हुए शहर सरकार अभियान चलाया जा रहा है कि 3 फरवरी से 22 फरवरी तक निरंतर जारी रहेगा जिसमें नगर परिषद का पुरा अमला नियत दिनांक को संबंधित वार्ड में चिन्हित स्थान पर स्टाल लगाकर वार्ड वासीयों की समस्याओं का हाथों हाथ निराकरण करेगा।

वार्ड पार्षद ने सोपा ज्ञापन....

म.प्र. में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम कांग्रेस सरकार के निर्देश पर चलाया जा रहा है और पेटलावद में नगर परिषद पर भाजपाईयों का कब्जा है, इसलिए बुधवार को इस कार्यक्रम में खुली राजनिती देखने को मिली जिसमें वार्ड नंबर 6 की पार्षद मंगला शंकर राठौड़ के द्वारा अपने वार्ड में लगायें गयें स्टाल पर वार्ड की कई महिलाओं के साथ जाकर वार्ड की समस्याओं के सबंध में अलग-अलग 4 आवेदन सोंपे और आरोप लगाया कि उनके द्वारा लगातार वार्ड की इन परेशानियों का मुद्दा नगर परिषद की हर बैठक में उठाया जा रहा है लेकिन नगर परिषद के अध्यक्ष और सीएमओं तथा अन्य कर्मचारी जनता के मत से चुनकर जाने वाली पार्षद की बात को तवज्जों नहीं देते है और वार्ड में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। इस तरह से एक वार्ड पार्षद के द्वारा अपनी हीं परिषद के काम काज पर सवालिया निशान उठायें गयें है जिससे नगर की जनता यह सोचने को मजबुर है कि जब नगर परिषद चुनिंदा पार्षद की नहीं सुनती है तो आम जनता की शिकायत को कितना तवज्जों देंगी।

यह रखी मांगे....

वार्ड पार्षद श्रीमति राठौड़ के द्वारा ज्ञापन सोपंते हुए केसरिया कुण्ड में बनी सब्जी मण्डी पर कियें गयें खर्च में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सब्जी विक्रेताओं को चिन्हित स्थान पर बिठाने, सॉई मंदिर के पास के नाले की सफाई करने और नगर परिषद द्वारा मांगी गई जानकारी नियम अनुसार समय पर उपलब्ध नहीं कराने का आरोप लगाते हुए सफाई एवं पेयजल व्यवस्था को दुरूस्त करने की मांग की गई।


Post a Comment

Post Top Ad