Breaking

Sunday, February 9, 2020

वाहन चेकिंग के दौरान पुरुषो और महिलाओं ने पुलिस के साथ गालीगलौच कर की धक्का मुक्की,3 घंटे तक चला थाने पर हंगामा ।

पेटलावाद से हरिश राठौड की रिपोर्ट

रायपुरिया। शनिवार शाम 6 बजे रामनगर पुलिया के पास पुलिस का वाहन चैकिंग अभियान चल रहा था थाना इंचार्ज कुँवरसिंह चौहान ए एसआई प्रेमसिंह भुरीया प्रधान आरक्षक शिवकुमार शर्मा महिला आरक्षक किरण तथा संगीता वाहन चेकिंग कर रहे थे इस दौरान लोडिंग वाहन पिकअप क्रमांक एमपी 11 जी 4147 में पुरुष तथा महिलाएं बैठी थी पुलिस ने लोडिंग वाहन को रुकवाया लोडिंग वाहन में सावरिया बैठे होने पर चालानी कार्रवाही की गई तब वाहन में बैठे महिला और पुरुषों ने उतरकर पुलिस से कहा कि तुम लोग कोन होते हो वाहन रोकने वाले कहकर पुलिस के साथ गालीगलौज की गई मामला यही नही थमा महिलाओं को आगे कर पुरुषो ने पुलिस के साथ काफी बत्तमीजी की और वाहन चेकिंग स्थल से लेकर थाना प्रांगण तक पुलिसकर्मियों के साथ नग्गी नग्गी गालीगलौज होती रही महिलाओं ने वहां मौजूद महिला आरक्षक संगीता ओर किरण के साथ थप्पड़ मारकर धक्का मुक्की कर दी। 
     मामले की जानकारी थाना इंचार्ज ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी पेटलावद से सब इंस्पेक्टर उषा अलावा पहुची और हंगामा मचाने वाली महिलाओं से बातचीत की पुलिस ने हंगामा कर रहे महिला और पुरुष को2 घंटे तक समझाइस दी कि नियमानुसार चालानी कार्रवाही की गई है लेकिन महिलाओं ने सब इअपेक्टर उषा अलावा के सामने भी ख़ूब हंगामा किया और पुलिस से बत्तमीजी की नाथूलाल ने पुलिस के साथ बत्तमीजी करते हुवे खूब गालीगलौच की नाथूलाल शराब के नशे में था पुलिस ने नाथूलाल को खूब समझाया पर वो शराब के नशे में पुलिस से लगातार बत्तमीजी कर रहा था । पुलिस से मिली जानकारी अनुसार पुलिस ने मामले में 2 पुरुष रामलाल पिता नदां हरिजन निवासी टिमायची जिला धार तथा नाथूलाल पिता रतन हरिजन निवासी कानवन तथा 3 महिलाए मंजुबाई नाथूलाल हरिजन निवासी कानवन,राजुभाई रामलाल हरिजन निवासी टिमायची तथा आशाबाई महेश हरिजन निवासी टिमायची पर शासकीय कार्य मे बाधा तथा अन्य मामलों में अपराध पंजीबद्व किया है।

शाम 6 से रात 9 बजे तक चला हंगामा समझाइस के बाद हुई कार्रवाही

पिकअप वाहन को चालानी कार्रवाही के लिए पुलिस ने 6 बजे रोका था शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक हंगामा होता रहा पुलिस ने चालानी कार्रवाही के बाद से ही हंगामा कर रहे महिलाओं और पुरुषों को समझाइश दी गई । लेकिन रात 9 बजे समझाइस देने पहुची सब इन्स्पेक्टर उषा अलावा की समझाइस के दौरान पुलिस के साथ हाथापाई हुई तब जाकर पुलिस ने मजबूर होकर विभीन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया । बताया जा रहा है कि  आरोपी नाथूलाल हरिजन पर धार जिले के कानवन थाने पर भी अपराध पंजीबद्ध है ।

आरोपियों को किया गिरफ्तार,वाहन को छोड़ा

मामले में पुलिस ने दो पुरुष तीन आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर ली लेकिन बताया जा रहा रात में पुलिस के पास नेताओ के भी फोन आए राजनेतिक दबाव के चलते पुलिस ने उक्त पिकअप वाहन को छोड़ दिया ।

महिला सबइंस्पेक्टर से भी हुवा अभद्र व्यवहार कार्रवाही नही

पुलिस ने महिला आरक्षकों के साथ अभद्र व्यवहार करने के मामले में कार्रवाही की लेकिन इसी मामलें में समझाइस देने पहुची पेटलावद की महिला सब इंस्पेक्टर उषा अलावा के साथ हुवे अभद्र व्यवहार के मामले में कोई कार्रवाही नही की है दरअसल वरिष्ठ अधिकरियो को जानकारी के बाद मामले में समझाइस देने उषा अलावा रायपुरिया थाने पहुची थी। तब मंजू बाई तथा राजू बाई ने उषा अलावा के साथ भी अभद्र भाषा मे बातचीत की तथा पुलिस को खूब खरी खोटी सुनाई जानकारी तो यह भी मिल रही कि उन्हीं के सामने महिला आरक्षक को भी इन उपरोक्त महिलाओं  ने धक्का मुक्की की लेकिन इस मामले में अब तक कोई कार्रवाही नही की गई है।
----------^^^^^^^^^^^^^----------

समाचार एवँ विज्ञापन के लिए संपर्क करे 
🤳🏻🤳🏻🤳🏻🤳🏻🤳🏻
राज मेड़ा  7049735636
हरिश राठौड 7974658311
ओपि मालवीय 9575753138

Post a Comment

Post Top Ad