Breaking

Friday, February 7, 2020

विधायक मेडा ने तुफानी दौरे मे किये 40 लाख के निर्माण कार्याे के भूमिपूजन.... कर्ज माफी से किसानो की तस्वीर बदली...



पेटलावाद से हरिश राठौड की रिपोर्ट

पेटलावद। प्रदेश की कांग्रेस सरकार विशेषकर ग्रामीण अंचल में निवास कर रहे  लोगों के लिए कई विकास की कार्य योजनाएं बना रही है, अब मौका है आप उन अवसरों का लाभ लें क्योंकि झाबुआ जिले का वनवासी अंचल आज भी कई सुविधाओं के अभाव में परेशान है हमारी सरकार के द्वारा मूलभूत सुविधाओं को लेकर कई कार्य योजना बनाई है। विधायक वालसिंह मेंडा ने शुक्रवार को0 अपने तुफानी दौरे में रामपुरिया, खामलीपाडा, ठीकरीया और रामगढ में करीब 40 लाख की लागत से बनने वाले विभिन्न निर्माण के लिये भूमि पूजन किया।

मुख्यमंत्री मदद योजना की पर्ची भी वितरीत........

विधायक श्री मेडा ने कहा कि ं शिक्षा स्वास्थ सड़क की कई योजनाओं का क्रियान्वयन तेजी से किया जा रहा है आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है सरकार अपने वचन पर कायम है और उन्हीं  कार्य योजना पर तेजी से कार्य कर रही है।  थे। कर्ज माफी से भी किसानो को मदद मिली है। जो कमलनाथ सरकार की सबसे बडी उपलब्धि है।  यहां विधायक के द्वारा सात लाख रु के सीसी रोड का भूमि पूजन किया, वहीं दूसरी ओर नवीन ग्राम पंचायत ठीकरिया पाड़ा में आईडीपी योजना मे स्वीकृत 12 लाख रुपए की पुलिया के साथ-साथ थांदला बदनावर मार्ग पर स्थित मॉडल स्कूल पर प्रतीक्षालय के लिए दो लाख की राशि  स्वीकृति इस मौके पर मध्य प्रदेश सरकार की मदद योजना के अंतर्गत  बांद्रा रूंडा के हितग्राही मृतक के वारिस भुरा खेता वसुनिया को एक क्ंिवटल अनाज की पर्ची भी भेंट की। इसके पूर्व सरपंच लीला भरत देवदा, सचिव रामप्रसाद वर्मा, कचरू आंजना राधेशयाम वराधट  ने अतिथियों का हार फूल के साथ साफा बांधकर स्वागत किया

ये रहे उपस्थित.......

इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष ठाकुर हनुमंतसिंह डाबडी, जिला पंचायत के उपाध्यक्ष ठा. चंद्रवीर चंद्रवीरसिंह राठौर, जिला पंचायत सदस्य कलावती गहलोत, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्रपालसिंह,युवक कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष विक्रम मेडा, पूर्व जनपद अध्यक्ष हीरालाल डाबी, जिला महामंत्री सुरेश मुथा, विधायक प्रतिनिधि मन्नालाल हामड, जीवनसिंह ठाकुर, मीडिया प्रभारी चंदू राठौड़,  संजय  लोढ़ा, एनएस गेहलोत, सरपंच भैरूलाल चरपोटा, उपसरपंच राधेश्याम आजना, सचिव मोहनदास वेरागी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे आभार जनपद पंचायत पेटलावद के पंचायत निरिक्षक ज्ञानसिंह चैहान ने माना।

-----------^-^^-------^^^^^^^---------

Post a Comment

Post Top Ad