Breaking

Tuesday, March 17, 2020

कोरोना वायरस को लेकर न्यायाधीशों ने की परिसर में विशेष व्यवस्था..... संक्रामक बीमारी की रोकथाम के बतायें उपाय.....




पेटलावद से हरिश राठौड़ की रिपोर्ट

पेटलावद। कोरोना वायरस को लेकर शासन प्रशासन की और से आम जनता को सुरक्षा के उपाय हेतू एडवाईजरी जारी की गई है, जिससे आमजनता इस संक्रामक बिमारी से बच सके और बिमारी को फेलने से भी रोका जा सकें। अंतराष्ट्रीय स्तर पर महामारी घोषित हो चुकी इस बीमारी को लेकर शासन प्रशासन के साथ न्यायालय एवं न्यायाधीशगण भी सतर्क हो गयें है और इसी के चलते पेटलावद न्यायालय परिसर में इस बीमारी से बचाव के लिए रोकथाम एवं उपाय कियें जा रहे है।

सफाई कर धुलवायें हाथ....

पेटलावद न्यायालय परिसर में अपर सत्र न्यायाधीश जेसी राठौर, सिविल न्यायाधीश वर्ग 1 संजिव कटारें और सुर्यपालसिंह राठौर के द्वारा उच्च न्यायालय जबलपुर म.प्र.की और से दिनांक 16 मार्च को जारी एडवाईजरी का पालन करते हुए मंगलवार को न्यायालय परिसर में आने वाले पक्षकारों को साबुन से हाथ धुलवायें गयें वहीं न्यायालय परिसर में चारों और साफ सफाई की विशेष व्यवस्था करते हुए सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। साथ हीं उच्च न्यायालय के द्वारा जारी निर्देश अनुसार न्यायालय की प्रक्रिया में सुनवाई के दौरान यदि कोई पक्षकार उपस्थित होता है तो उसके साथ भी इस संक्रामक बीमारी के बचाव के लिए कोई विशेष कार्रवाई नहीं करने के निर्देशों का भी न्यायालय के द्वारा पालन किया जा रहा है।

अभिभाषक संघ व कर्मचारी कर रहे सहयोग....

इस गंभीर संक्रामक बीमारी से बचाव के लिए जहां उच्च न्यायालय के द्वारा जारी एडवाईजरी के अनुसार न्यायालय परिसर में विशेष व्यवस्था की जा रहीं है, वहीं संक्रामक बीमारी से बचाव के लिए पेटलावद अभिभाषक संघ के सभी अधिवक्ताओं व न्यायालय के कर्मचारियों के द्वारा इस व्यवस्था में सहयोग देते हुए पेशी पर आने वाले पक्षकारों को भी इस बीमारी से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी गाईड लाइन के अनुसार समझाईश देकर सुरक्षा उपायों के बारे में बताया जा रहा है, जिससे आदिवासी अंचल के पक्षकारों में इस बीमारी को लेकर जागरूकता आ रही है।।


,

Post a Comment

Post Top Ad