Breaking

Thursday, March 19, 2020

न्यायालय परिसर में नमस्ते अभियान का हुआ शुभारंभ.... नप. के प्रचार वाहन से कोरोना वायरस के प्रति लाई जाएगी जन जाग्रती......






पेटलावद से हरिश राठौड़ की रिपोर्ट

पेटलावद। कोरोना वायरस को लेकर उच्च न्यायालय के द्वारा न्यायालयों में काम काज के संदर्भ में एडवाईजरी जारी की है जिसमें पक्षकारों को आवश्यकता होने पर हीं न्यायालय में तलब किया जाए साथ हीं 31 मार्च तक विशेष मामलो की सुनवाई की जाए। इस प्रकार के दिशा निर्देश जारी कियें गयें है।

नमस्ते अभियान का हुआ शुभारंभ......

उच्च न्यायालय के दिशा निदेश का पालन करते हुए पेटलावद न्यायालय में अपर जिला जज जैसी राठोर, सिविल जज वर्ग 1 संजिव कटारें एवं सुर्यपालसिंह राठौर के द्वारा गुरूवार को न्यायालय परिसर में नगर परिषद के संयुक्त तत्वाधान में नमस्ते अभियान कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अभियान के तहत अभिभाषकों व नगर परिषद के सीएमओं लालसिंह राठौर व न्यायालयिन कर्मचारियों के द्वारा न्यायालय में आने वाले पक्षकारों के हाथ धुलवायें एव कोरोना वायरस से बचाव के उपाय बताते हुए नमस्ते अभिवादन करने पर जोर दिया। इस अभियान का शुभारंभ करते हुए जज संजिव कटारे के द्वारा न्यायालय परिसर में सांकेतिक रूप से साईकल चलाकर अभियान का शुभारंभ किया। उल्लेखनिय है कि नप. की और से नमस्ते अभियान का प्रचार प्रसार करने व कोरोना वायरस से बचाव के उपाय जनता के मध्य जनजाग्रती लाने के लिए नमस्ते अभियान के तहत पुरे नगर में साईकल से प्रचार प्रसार किया जाएगा।  इस अवसर पर अभिभाषक संघ के पूर्व अध्यक्ष राजेन्द्र मुणत, बलदेवसिंह राठौर, राजेश यादव, जितेन्द्र जायसवाल, दुर्गेश पाटीदार, मनिष गवली सहित समस्त अधिवक्तागण व न्यायालयिन व नगर परिषद के कर्मचारीगण उपस्थित थे।


👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻

समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे 
🤳🏻🤳🏻
राज मेड़ा :- 7049735636
हरिश राठौड़  7974658311

Post a Comment

Post Top Ad