Breaking

Thursday, March 26, 2020

अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत....... छाया परिवार में मातम....




पेटलावद से हरिश राठौड़ की रिपोर्ट

पेटलावद। बुधवार 25 मार्च की शाम 6ः30 बजे करीब रायपुरिया थाना क्षेत्र के गांव गोट में अपने खेत पर गेहूं निकाल रहे किसान के बेटे की मौत हो गई। पुलिस से मिलीजानकारी के अनुसार गोट निवासी प्रेमसिंह अपने खेत पर ट्रैक्टर थ्रेसर से गेहूं निकाल रहा था जहां ट्रैक्टर के ऊपर 6 वर्षिय अमित पिता प्रेमसिंह मैड़ा अचानक निचे गिरकर घायल हो गया था, बच्चें को तत्काल इलाज के लिए रायपूरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना से पुरे परिवार में मातम छा गया, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हादसे में मौत....

दूसरी घटना रात्रि 12:30 बजे के लगभग घटी जिसमें तीन युवक गांव अमलवानी से शादी में शामिल होने के बाद सेमल कुंडिया अपनी मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी रास्ते में उनकी मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया और वह पुल के नीचे गिर गयें। इस दौरान ईश्वर पिता मानसिंह डामोर निवासी अमलवानी उम्र 19 वर्ष की मौत हो गई।  एसआई कुंवरसिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई तथा दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पेटलावद भेजा गया

कुए की गिरने से मौत....

तीसरी घटना ग्राम रायपूरिया थाना क्षेत्र के ग्राम मोर झरिया की है जहां एक बालिका मझिला पिता धन्ना सिंगाड़ उम्र 9 वर्ष जो कि अपनी बहन के साथ खेलते-खेलते समिप स्थित कुंए में गिर गई। परिजनों को सुचना मिली और कुए पर आयें इतने में बालिका की मौत हो चुकी थी। घटना सुबह 11 बजें करीब की बताई जा रहीं है, पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम हेतू पेटलावद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा।


👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻

समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे 
🤳🏻🤳🏻
राज मेड़ा :- 7049735636
हरिश राठौड़  7974658311

Post a Comment

Post Top Ad