Breaking

Tuesday, March 31, 2020

पेटलावद। लाकडाउन के लगातार 7 दिनों में आमजन ने अपने आप को लाकडाउन कर लिया है।





पेटलावद से हरिश राठौड़ की रिपोर्ट

पेटलावद।लाकडाउन के लगातार 7 दिनों में आमजन ने अपने आप को लाकडाउन कर लिया है। किंतु कुछ मौको पर भारी भीड एकत्रीत हो रही है। जिसे देखते हुए प्रशासन ने पूरे झाबुआ जिले में तीन दिन का संपूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया है।

संपूर्ण लाकडाउन में व्यापारी संघ घर घर सामान की आपूर्ती करेगा।

इसी क्रम में व्यापारी संघ द्वारा एक अभियान चलाया गया था। जिसमें प्रतिदिन एक व्यापारी एक पीकअप में किराना सामग्री भर कर ग्रामीण व गरीब इलाकों में जाकर गरीबों को उचित मूल्य पर किराना उपलब्घ करवा रहे है। इसी क्रम में श्रीराम किराना के नारायण गेहलोत के द्वारा मंगलवार को ग्रामीण क्षेत्रों में किराना उपलब्ध करवाया गया। जिसके चलते कई लोगों को लाकडाउन में परेशान नहीं होना पडे और उन्हें किराने की आवश्यक सामग्री भी उपलब्ध हो जाए।

निःशुल्क सब्जी।

नगर के युवा किसान श्याम लाल सोलंकी अपने वाहन में सब्जीयां रख कर लोगों के घर तक निःशुल्क पहुंचा रहे है। जिससे लोगों को ताजी सब्जीयां मिल रही है। श्यामलाल की इस सुविधा का नगर के नागरिकों ने सराहना की है। 

विधायक भी मैदान में।

वहीं पेटलावद विधायक वालसिंह मेडा भी ग्रामीण क्षेत्रों में अपने वाहन से एलाउंसमेंट करवा रहे है।और ग्रामीणों को इस बीमारी से बचने की सलाह दे रहे है।

सब्जी दुकाने स्कूल ग्राउंड में। 

मंगलवार को नगर में सब्जी दुकाने स्कूल ग्राउंड में लगाई गई। क्योंकि नगर के मुख्य मार्गो पर पास पास दुकाने लगने से काफी परेशानी का सामना करना पड रहा था।जिस कारण प्रशासन को निर्णय लेना पडा की दुकाने स्कूल के खुले मैदान में लगाई जाए ताकी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो सके। इस कार्य को त्वरीत निर्णय लेते हुए कलेक्टर के निर्देश पर एसडीएम एमएम मालवीय और एसडीओपी बबीता बामनिया द्वारा सब्जी फल फ्रुट की दुकाने स्कूल ग्राउंड में लगवाइ। जिसमें तहसीलदार जितेंद्र अलावा,भूपेंद्र भिडे, नगर परिषद सीएमओ लाल सिंह राठौर सहित पुलिस जवानों ने सभी स्कूल ग्राउंड में बिठाया। नगरवासी स्कूल ग्राउंड में जाकर सब्जी व फल फ्रुट खरीद रहे थे।

👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻

समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे 
🤳🏻🤳🏻
राज मेड़ा :- 7049735636
हरिश राठौड़  7974658311

Post a Comment

Post Top Ad