Breaking

Friday, April 24, 2020

पेटलावद सांसद गुमानसिंह डामोर ने एक बैठक सभी विभागों के अधिकारियों के साथ सोश्यल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए




पेटलावद से हरिश राठौड़ की रिपोर्ट

पेटलावद सांसद गुमानसिंह डामोर ने एक बैठक सभी विभागों के अधिकारियों के साथ सोश्यल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए स्थानीय विश्राम गृह में की। सभी विभागों के अधिकारियों से वन टू वन चर्चा श्री डामोर ने की आपने बैठक में कहा कोरोना महामारी को लेकर अभी तक क्या किया गया, आगामी समय के लिए क्या तैयारियां है इसके साथ ही किसी चीज की कमी है तो बताए। किसी भी सूरत में राशन वितरण में लापरवाही न हो।
 एसडीएम एमएल मालवीय ने अभी तक किए गए कार्यो ओर ग्रामीण क्षेत्रो में सभी व्यवस्थाओं को सुचारू रूप से सभी उपयोगी सामान पहुँचे इसके लिए प्रयास किए जारी है।
सांसद डामोर ने विशेषकर पात्रता सूची के साथ बिना पात्रता सूची वालो को भी राशन मिले उसकी सूची अलग से बनाई जाए इस ओर विशेष बल दिया। अपने कहा जरूरतमंदों को किसी भी तरह से कोई परेशानी नही आए इस बात का सभी विशेष ख्याल रखे।
पुलिस और जनपद को दो टूक कहा कार्यशैली सुधारे-
सांसद डामोर ने पुलिस और जनपद पंचायत को आढे हाथों लेते हुए कहा अपनी कार्यशैली सुधारे। एसडीओपी बबिता बामनिया को निर्देशित किया कि पुलिस की कार्यप्रणाली की बहुत शिकायत आ रही ग्रामीण क्षेत्र के पीड़ित लोगो की सुनवाई नही हो रही है। अपनी कार्यशैली में सुधार लाए। इसी प्रकार जनपद सीईओ को कहा ग्रामो में रोजगार की कमी है ततकाल कार्य शुरू किए जाए। आप स्वयं ग्रामो में जाकर वास्तविक स्थिति को देखे और कार्य प्राथमिकता के आधार पर शुरू करवाए।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष ओपी शर्मा, सीएमओ एलएस राठौड़, कोरेंटाइन सेंटर के नोडल ओएस मेडा, खाद्य अधिकारी एलएस चंगोड़, बीएमओ एमएल चोपड़ा, टीआई संजय रावत सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻

समाचार एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें 
राज मेड़ा 7049735636
हरिश राठौड़ 7974658311

Post a Comment

Post Top Ad