Breaking

Monday, May 18, 2020

सुचना के अभाव में दुकानदारों ने खोली दुकानें... प्रषासन ने करवाई बंद.....



पेटलावद से हरिश राठौड़ की रिपोर्ट

पेटलावद। सोमवार को नगर में व्यापारियों के मध्य असंमजस की स्थिती उत्पन्न हो गई जिसके चलते कुछ व्यापारियों द्वारा अपनी दुकानें खोल दी गई। लोगो के द्वारा दुकानें खोल देने से अधिकांश बडे व्यापारियों द्वारा इस संबंध में स्थानिय प्रशासन की लापरवाहीं ठहराते हुए शोसल मिडि़या पर अपनी भड़ास निकाली। जिसके चलते स्थानिय प्रशासन व पुलिस हरकत में आई और एसडीएम एमएल मालवीय, एसडीओपी बबीता बामनिया के निर्देश पर संजय रावत, तहसीलदार जितेन्द्र अलावा, भुपेन्द्र भिण्डे दलबल के साथ नगर में निकले और खुली हुई दुकानों को बंद करवाया।

नहीं हुआ निर्णय....

लॉक डाउन 4.0 की शुरूआत 17 से 31 मई तक रखने की अधिकारिक घोषणा केन्द्र सरकार ने रविवार शाम को कर दी है। म.प्र. में रेड़ जोन, ग्रीन जोन, ओरंज जोन, बफर और कंटेनमेंट जोन के बीच बंटवारा करते हुए अलग-अलग जोन में जिला प्रशासन को निर्णय लेने के लिए अधिकारिक घोषणा रविवार शाम तक म.प्र. शासन की और से नहीं होने के कारण झाबुआ जिला प्रशासन की और से जारी सम्पूर्ण लॉक डाउन 12 मई से पूर्ण रूप से लागु है और अब तक जिले में भी इस कारण कोई निर्णय नहीं हो पाया है जिसके चलते सोमवार को व्यापारियों के मध्य असंमजस की स्थिती उत्पन्न हुई

व्यापारियों की नाराजगी...

दुकानें बंद करवाते समय व्यापारियों द्वारा प्रशासन से अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए आपत्ति दर्ज करवाई की, प्रशासन द्वारा सुबह से कोई आदेश या नगर में मुनादी सुचना नहीं करवाई जिससे हमने हमारी दुकानें खोली है। व्यापारियों को समझाते हुए पुलिस व प्रशासन द्वारा जिले में आपदा प्रबंधन समिति की बैठक के बाद जिला प्रशासन से जारी होने वाले आदेश तक लॉक डाउन का पालन करने के लिए दुकानदारों को समझाईश दी। वहीं बाहर से आने वाले ग्रामीणों को पुलिस ने समझाईश देकर वापस घर भेजा।
इस संबंध में एसडीएम एमएल मालवीय ने कहां जिला कलेक्टर के निर्देष के बाद नगर में लॉक डाउन के संबंध में सुचना दी जावेंगी, अभी लॉक डालन का सभी पालन करें।



Post a Comment

Post Top Ad