Breaking

Thursday, June 4, 2020

नप. ने थमाया काम बंद करने का नोटीस..... फिर भी आपसी तालमेल से जारी है, रोड़ खुदाई का काम.....




पेटलावद से हरिश राठौर की रिपोर्ट

पेटलावद। नगर में आरो की पाईप लाईन बिछा रहीं पीसी स्नेहल क्रंस्ट्रक्शन कंपनी अहमदाबाद के द्वारा बिना अनुमति के स्टेट हाईवें एवं रायपूरिया-बामनिया मुख्य मार्ग की खुदाई करने के संबंध में ंनगर परिषद द्वारा कड़ी कार्यवाहीं करते हुए कंपनी को सुचना पत्र जारी कर दिया है। प्राप्तजानकारी के अनुसार  सीएमओं लालसिंह राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी के द्वारा रायपूरिया बामनिया मुख्य मार्ग पर बने हुए सीमेंट कांक्रिट रोड़ की खुदाई करने के अलावा स्टेट हाईवें थांदला-बदनावर मार्ग पर बिना सक्षम अनुमति के खुदाई करते हुए रोड़ को खोद दिया था, जिसके संदर्भ में कंपनी को नगर परिषद के द्वारा कारण बताओं सुचना पत्र जारी किया गया है। साथ हीं जब तक सक्षम अनुमति नहीं मिल जाती तब तक काम रोकने के लिए भी निर्देशित किया गया है।

निरंतर जारी खुदाई.....

हालांकि नप. जो कि कंपनी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ अपनी अंद्धरूनी मिलीभगत के चलते कोई कार्यवाहीं करने के मुड में दिखाई नहीं दे रहीं है किन्तु म.प्र. राज्य सड़क परिवहन नीगम द्वारा नप. को दियें गयें सुचना पत्र और मिडि़या के हस्तक्षेप के बाद नप. को मजबुरन सुचना पत्र जरूर पीसी स्नेहल कंपनी को जारी करना पड़ा लेकिन नप. के इस सुचना पत्र को स्नेहल कंपनी के कर्मचारियों ने ठेंगा बताते हुए बिना अनुमति के आज भी दिनभर काम जारी रखा और रोड़ की खुदाई करते हुए नप. के सुचना पत्र की खुलेआम धज्जिया उड़ाई।

केबल भी कटी.....

कंपनी के कर्मचारी न सिर्फ नगर परिषद के सर पर तांडव कर रहे है, बल्की अन्य दुसरे विभागों को भी परेशान करने से बाज नहीं आ रहे है। कंपनी के द्वारा जिस सीसी रोड़ की खुदाई की गई, उसके निचें बीएसएनएल की केबल लाईन बिछी थी जिसे भी खुदाई के दौरान काटकर नुकसान पहुचा दिया। इस केबल के कटने से बीएसएनएल के सारे काम काज ठप्प पड़ गयें। इस बात की जानकारी जब बीएसएनएल के जिलाधिकारियों को पता चला तो उन्होने भी कंपनी व कर्मचारियों के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की।


Post a Comment

Post Top Ad