Breaking

Thursday, June 11, 2020

सेव नमकिन के बहाने घर पहुंचा और विकलांग युवती के साथ कर दिया बलात्कार..... आरोपी युवक गिरफ्तार....


सेव नमकिन के बहाने घर पहुंचा और विकलांग युवती के साथ कर दिया बलात्कार.....  आरोपी युवक गिरफ्तार....



सामाचार20 से वीरेंद्र भट्ट की रिपोर्ट

पेटलावद। थाना पेटलावद अंतर्गत ग्राम रूपगढ़ में एक विकलांग युवती से बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस से जानकारी के अनुसार बुधवार को पिडि़त युवती कविता (परिवर्तित नाम) व उसके परिजनों ने पुलिस थाना पेटलावद में रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि वह गांव रूपगढ़ में निवास करती है और उसके साथ गांव के हीं रहने वाले प्रमोद बर्फा ने शाम के समय घर में अकेली पाकर बलात्कार किया है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी के विरूद्ध प्रकरण क्रमांक 180 पर अपराध पंजिबद्ध करते हुए भादवी की धारा 376, 450 के तहत् मुकमदा दर्ज कर आरोपी प्रमोद पिता विष्णु बर्फा निवासी रूपगढ़ को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रहीं है।

माता-पिता भी विक्षिप्त

सुत्रों से मिलीजानकारी के अनुसार फरियादिया शारिरीक रूप से विकलांग होकर फरियादिया के माता-पिता भी मानसिक रूप से विक्षिप्त है और इन सभी की जिम्मेदारी फरियादिया का छोटा भाई सेव नमकिन बेचकर पुरी करता है। शाम के समय जब फरियादिया घर पर अकेली थी तब आरोपी उसके घर नमकिन लेने के बहाने पहुंचा और जबरन घर में घुसकर विकलांग महिला का बलात्कार किया।

इस संबंध में थाना प्रभारी संजय रावत ने बताया कि पिडि़ता की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर लिया है, मामले की जांच की जा रहीं है

Post a Comment

Post Top Ad